रिक्शा चालक को मिला 25 लाख रुपये की नगदी से भरा बैग, पुलिस ने किया सम्मानित

इस नोटों के बैग के बारे में पुलिस ने छानबीन की, आखिर ये लाखों रुपये किसके हैं? पुलिस को अभी तक कोई नाम सामने नहीं आया है कि आखिर ये नोटों से भरा बैग किसका है? बैग में लाखों के नोट देख एसएसआई ने तत्काल सूचना एसएचओ भानूप्रताप सिंह को दी। पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें 500-500 की गड्डियां भरी हुईं थीं, पुलिसकर्मी उस बैग को पास के ही एक बैंक में ले गए। जहां बैंक कर्मियों ने मशीन से उन नोटों को गिना। इस दौरान पता चला कि बैग में 25 लाख रुपये के कैश हैं।
 
नकदी से भरा बैग

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मोदीनगर, 08 फरवरी:- उत्तर प्रदेश के मोदीनगर में एक रिक्शा चालक ने ईमानदारी कि मिसाल पेश की है। रिक्शा चालक ने 25 लाख रुपये की नकदी से भरा बैग पुलिस को सौंपा है, रिक्शा चालक का नाम आस मोहम्मद है। वह मोदीनगर के किदवई नगर कॉलोनी में पत्नी हनीफा और तीन बेटों और एक बेटी के साथ रहते हैं। मंगलवार सुबह रिक्शा चालक आस मोहम्मद को एक लावारिस बैग तिबड़ा मार्ग स्थित रजवाहे के पास मिला। इस बैग में 500-500 की गड्डियां भरी हुईं थीं। यह देख रिक्शा चलक दंग रह गया। उसने यह जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इस ईमानदारी को लेकर सम्मानित किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस नोटों के बैग के बारे में पुलिस ने छानबीन की, आखिर ये लाखों रुपये किसके हैं? पुलिस को अभी तक कोई नाम सामने नहीं आया है कि आखिर ये नोटों से भरा बैग किसका है? बैग में लाखों के नोट देख एसएसआई ने तत्काल सूचना एसएचओ भानूप्रताप सिंह को दी। पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें 500-500 की गड्डियां भरी हुईं थीं, पुलिसकर्मी उस बैग को पास के ही एक बैंक में ले गए। जहां बैंक कर्मियों ने मशीन से उन नोटों को गिना। इस दौरान पता चला कि बैग में 25 लाख रुपये के कैश हैं। वही 25 लाख रुपये का बैग पुलिस को देकर आस मोहम्मद मोदीनगर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। वह शहर के लिए बेहद खास व्यक्ति बन गए हैं, लोग सोशल मीडिया में रिक्शा चालक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अभी पुलिस ने बताया कि इतनी मोटी रकम को लेकर अभी कोई दावेदार सामने नहीं आया है।