भाजपा ब्लाक प्रमुख के बेटे ने दोस्तो संग किया तमंचा पर डिस्को,डांस का वीडियो वायरल

बीचो बीच सड़क पर बीच बजरिया.... सॉंग पर असलहों संग डांस करते हुए वीडीओ वायरल होने के बाद ब्लाक प्रमुख के बेटे और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने शुरू किया तलाश
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

संभल,21 जनवरी। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पिस्टल और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो राइफल के साथ डिस्को करते युवक का वायरल वीडियो सामने आया है ।  पिस्टल और राइफल के साथ डिस्को कर रहा युवक जिले के असमोली ब्लॉक प्रमुख का बेटा बताया जा रहा है । युवक के वायरल वीडियो की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी युवक समेत 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है । बताया जा रहा है की राइफल और  पिस्टल के साथ डांस कर रहे युवक के नाम पर कोई भी शस्त्र लाइसेंस नहीं है ।

संभल जिले  में टशन के लिए हथियारों के प्रदर्शन के मामलों पर   लगाम नहीं लग पा रही है । कानून से बेखौफ दबंग  किसी की जान की परवाह किए बिना हथियारों का प्रदर्शन कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं ।

संभल में एक बार फिर दबंग युवक द्वारा राइफल और पिस्टल के साथ डिस्को का वायरल वीडियो सामने आया है । सोशल मीडिया पर कई दिन से वायरल हो रहे वीडियो में युवक अपने कंधे पर राइफल रखकर डांस करता नजर आ रहा है यही नहीं युवक के साथ डांस कर रहे उसके दोस्त भी अपने हाथों में हथियार लेकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

सिर्फ टशन के लिए राइफल और पिस्टल के साथ डिस्को कर रहा युवक जिले में असमोली विकासखंड  प्रमुख का बेटा अनिकेत चौधरी बताया जा रहा है । सोशल मीडिया पर राइफल और पिस्टल के साथ डिस्को कर रहे युवक के वायरल वीडियो की जानकारी सामने आने के बाद एंचोडा कंबोह थाने की पुलिस ने आरोपी युवक  समेत 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है , यह भी बताया जा रहा है की राइफल और पिस्टल के साथ डांस कर रहे युवक के नाम पर कोई भी शस्त्र लाइसेंस नहीं है