चलती ट्रेन में साथी संग महिला से गैंगरेप का आरोपी TTE गिरफ्तार, रेलवे ने किया निलम्बित

प्रयागराज जाने के लिए चन्दौसी रेलवे स्टेशन पहुंची महिला के पास अनारक्षित टिकट था, TTE ने लम्बी दूरी बताकर AC कोच में ले गया और केबिन लॉक करके  दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

सम्भल,22 जनवरी। यूपी के संभल जिले में चलती ट्रेन में महिला यात्री से गैंगरेप किए जाने का घिनौनी वारदात को अंजाम देने के आरोपी टीटीई को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया और उसके साथी की तलाश कर रही है। वही देर शाम रेलवे विभाग भी सख्त कार्रवाई करते हुए टीटीई को  निलंबित कर दिया और विभागीय जांच भी बैठा दी ।
जीआरपी मामले की तफ्तीश कर रही है 

मामला संभल के चंदौसी रेलवे स्टेशन का है जहाँ चंदौसी थाना क्षेत्र की रहने वाली रेप पीड़ित महिला यात्री के अनुसार, 16 जनवरी को वह अपने 2 साल के बच्चे के साथ ट्रेन नंबर 14114 से सूबेदारगंज, प्रयागराज जाने के लिए चंदौसी रेलवे स्टेशन पहुंची थी इसी दौरान उसका परिचित टीटीई राजू सिंह उसके पास पहुंचा और जानकारी लेने लगा कि उसे कहां जाना है।जब महिला ने बताया कि वह सूबेदारगंज जा रही है, इस पर टीटीई ने कहा कि वह इतना लंबा सफर अकेले कैसे तय करेगी।

 आरोप है कि टीटीई पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ एसी कोच में ले गया  थोड़ी देर बाद आरोपी दोबारा महिला के पास पहुंचा और खाने के लिए पूछा, खाने से इनकार करने पर आरोपी ने उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया।  पानी पीते ही वह बेसुध हो गई,जिसके बाद आरोप है टीटीई और उसके साथी ने बेहोशी की हालत में महिला से रेप किया और छोड़कर चले गए।

महिला को जब होश आया तो वह एसी कोच से उतरकर दूसरे कोच में पहुंची, अगले दिन सुबह चंदौसी पहुंचकर जीआरपी थाने में टीटीई राजू सिंह और उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया  ट्रेन में गैंग रेप के मामले की जानकारी के बाद जीआरपी में हड़कंप मच गया  शनिवार को जीआरपी की एसपी अर्पणा सिंह ने चंदौसी थाने पहुंचकर पीड़ित महिला यात्री से घटना के संबंध में पूछताछ की। एसपी के निर्देश के बाद जीआरपी ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया।साथ ही रेप के आरोपी टीटीई को रविवार की निलंबित भी कर दिया गया है।

जीआरपी चंदोसी थाना प्रभारी कोशलेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर रेप के आरोपी टीटीई राजू सिंह के खिलाफ धारा 376 डी के तहत केस दर्ज किया गया है और गिरफ्तार करने के बाद उसे जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वही दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा