सात महीने की दुधमुंही बच्ची को छोड़ प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ बाइक से हुई फरार, मिली सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

पुलिस ने बताया कि ट्रक और बाइक के बीच हुए एक्सीडेंट में एक बहू अपनी 7 महीने के दुधमुंही बच्ची को ससुराल छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। लेकिन, किस्मत को कुछ और मंजूर था। जहां अपने प्रेमी के साथ बाइक से भाग रही बहू को ट्रक ने रास्ते में बेरहमी से कुचल दिया, जिसके चलते प्रेमिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।
 
सड़क दुर्घटना

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

शाहजहांपुर, 21 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 7 महीने की दुधमुंही बच्ची को छोड़ प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ बाइक से फरार होकर अपना दूसरा घर बसाने जा रही थी। मगर, प्रेमिका रास्ते में ट्रक हादसे की शिकार हो गई, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लिया। उनके पास मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दिया, इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। आपको बता दे कि, ये मामला शाहजहांपुर जिले के थाना अल्लाहगंज कस्बे का है। पुलिस ने बताया कि ट्रक और बाइक के बीच हुए एक्सीडेंट में एक बहू अपनी 7 महीने के दुधमुंही बच्ची को ससुराल छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। लेकिन, किस्मत को कुछ और मंजूर था। जहां अपने प्रेमी के साथ बाइक से भाग रही बहू को ट्रक ने रास्ते में बेरहमी से कुचल दिया, जिसके चलते प्रेमिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

प्रेमी गंभीर रूप से घायल- वहीं, घायल प्रेमी आकाश को नजदीकी मेडिकल अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां पर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है, घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका बहू नीरज का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में ससुराल जनों ने आरोपी प्रेमी समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है, फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। पुलिस द्वारा सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे हैं।