कंप्यूटर शिक्षक पद पर तैनात मोहम्मद अली ने की एक दर्जन से ज्यादा नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़

ग्राम प्रधान लालता प्रसाद की शिकायत पर प्रिंसिपल व टीचर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कंपूयटर शिक्षक की सेवा समाप्त करने के साथ प्रिंसिपल व अध्यापिका को सस्पेंड कर दिया है।
 
Crime
पूर्व माध्यमिक विद्यालय में घटी इस घटना को छिपाने में स्कूल के ही प्रिसिंपल व टीचर शाजिया पर भी उसकी मदद करने का लगा आरोप

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

शाहजहांपुर, 15 मई:- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में एक दर्जन से ज्यादा नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, इस घटना से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। स्कूल में कंप्यूटर शिक्षक पद पर तैनात मोहम्मद अली नाम का कर्मचारी नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। इसके साथ ही इस घटना को छिपाने में स्कूल के ही प्रिसिंपल व टीचर शाजिया पर भी उसकी मदद करने का आरोप लगा है। स्कूल की एक अन्य टीचर नीरजा ने इस बात की जानकारी नाबालिग छात्राओं के परिजनों को दी है। इसके बाद ग्राम प्रधान लालता प्रसाद की शिकायत पर प्रिंसिपल व टीचर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कंपूयटर शिक्षक की सेवा समाप्त करने के साथ प्रिंसिपल व अध्यापिका को सस्पेंड कर दिया है।

पूरा मामला- स्कूल में नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला शाहजहांपुर के थाना तिलहर क्षेत्र का है। इस क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में संविदा पर तैनात कम्प्यूटर शिक्षक मोहम्मद अली स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ किया करता था। आरोप है कि इस घटना की जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल अनिल पाठक व टीचर शाजिया को भी दी गई थी। लेकिन एक अन्य टीचर नीरजा पिछले कुछ समय से इसका विरोध कर रही थी, कई बार विरोध करने के बाद भी उनकी एक न सुनी गई। किसी तरह नीरजा ने यह बात छात्राओं के परिजनों की दी। इसके बाद जानकारी होने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी कुमार गौरव ने मौके पर जाकर स्कूल का निरीक्षण किया। इस पूरे मामले की घटना की जानकारी ली, ग्राम प्रधान लालता प्रसाद की ओर से पुलिस ने कंप्यूटर शिक्षक मोहम्मद अली, प्रिंसिपल अनिल पाठक सहित टीचर शाजिया के खिलाफ धारा 354, 352, 120B, पॉक्सो एक्ट व एससीएसटी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छात्राओं को मेडिकल के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है।