दरिंदे ने दस साल की नाबालिग बच्ची को गुटखा खिलाकर किया बेहोश, फिर की हैवानियत

दरिन्दों ने बच्ची को एक गोली दी कहा खा लो हीगगोली है, बच्ची ने गोली खा ली बेहोश हो गई और उसे गांव के बाहर झाड़ियो में दुराचार किया।
 
Sitapur News
रिपोर्ट- मदन यादव संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

सीतापुर, 15 मई:- अपने समाज के कई चेहरे देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे विक्रांत समाज के कुछ लोगों की करतूत के बारे में बताएंगे जिन्होंने मानवता को शर्मसार कर दिया। हम बात कर रहे हैं यूपी के सीतापुर के थाना हरगांव इलाके के राजेपुर गांव की जहाँ तिलक समारोह हो रहा था। तिलक समारोह में (परदा भी चल रहा था जिसमे फ़िल्म दिखाई जा रही थी, नाबालिग बच्ची अपनी दादी के साथ परदा देखने गई थी।

जहाँ पहले से परदा देख रहे दरिन्दों ने बच्ची को 10 रुपये दिये और कहा गुटखा मंगाया उसके बाद दरिन्दों ने बच्ची को एक गोली दी कहा खा लो हीगगोली है बच्ची ने गोली खा ली बेहोश हो गई और उसे गांव के बाहर झाड़ियो में दुराचार किया, बच्ची सुबह 5 बजे गांव के बाहर मन्दिर के पास बेसुध अवस्था मे मिली जिसको देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और नजदीकी अस्पताल में दिखया जहा डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।।