नशे की लत की वजह से पत्नी रखती थी दुसरो से अवैध संबंध, पति ने दी यह खौफनाक सजा

खेतों में बंद बोरे के अंदर महिला के कई टुकड़े बरामद हुए थे। टुकड़े में शव को देखकर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शरीर का एक हाथ, एक पैर और धड़ को बरामद किया और अन्य टुकड़ो की भी खोजबीन कर बरामद कर लिया था।
 
क्राइम

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

सीतापुर, 24 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के सीतापुर में महिला की निर्मम हत्या कर शव को टुकड़ो में फेंके जाने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है, 14 दिन बाद पुलिस ने महिला की शिनाख्त करते हुए हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस सनसनीखेज वारदात को महिला के पति ने ही अंजाम दिया था और अपने एक साथी को भी घटनाक्रम में शामिल किया था, पुलिस ने पति और उसके सहयोगी को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर महिला के शरीर के कुछ टुकड़े और आलाकत्ल को बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। आपको बता दे कि यूपी के जनपद सीतापुर के रामपुर कला थाना इलाके में बीते 8-9 नवंबर की सुबह गांव के बाहर खेतों में बंद बोरे के अंदर महिला के कई टुकड़े बरामद हुए थे। टुकड़े में शव को देखकर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शरीर का एक हाथ, एक पैर और धड़ को बरामद किया और अन्य टुकड़ो की भी खोजबीन कर बरामद कर लिया था।

पति ने ही शरीर को टुकड़ो में काटकर फेका था- पुलिस की 6 टीमों ने महिला के विकृत चेहरे का स्केच बनाकर पड़ोसी जिलों में भी शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली तो घटनास्थल वाले गांव में ही पूछताछ की तो हकीकत सामने आ गई, पुलिस ने पति पंकज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना से पर्दा उठ गया। पुलिस की पूछताछ ने पति पंकज ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पंकज ने बताया कि उसकी पत्नी ज्योति उर्फ स्नेहा नशे की आदी थी और नशीली दवाइयों को पाने के लिए रात-रात भर घर से बाहर भी रहती थी और दूसरों से संबंध भी बना लेती थी। पत्नी की इन्ही हरकतों से तंग आकर पति ने अपने साथी दुर्जन जो कि हिस्ट्रीशीटर हैं। उसके साथ घटना की स्क्रिप्ट लिखी और घर पर महिला की साड़ी से कसकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को छुपाने के लिए लाश के टुकड़े-टुकड़े कर बोरी में भर दिए।