खूनी प्रेमिका ने दी प्रेमी को इश्क करने की सजा, फोन करके बुलाया और मार दी गोली

प्रेमिका ने स्वयं ही फोन करके मृतक की पत्नी को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुईं। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर प्रेमिका और उसके परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 
Crime news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

सीतापुर, 23 फरवरी:- उतर प्रदेश के सीतापुर में प्रेमिका की खौफनाक करतूत सामने आई है, यहां प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका ने हत्या की पटकथा लिखी और फोन कॉल के जरिये घर बुलाकार उसकी गोली मारकर हत्या जैसी ख़ौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। मृतक की पत्नी ने प्रेमिका और उसके परिवार वालों सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। मृतक के परिजनों के मुताबिक प्रेमिका और उसके परिवार वालों ने युवक की गोली मारकर हत्या की और उसके बाद शव को सड़क पर फेंककर फरार हो गए।

फोन करके बुलाया और मार दी गोली- फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, आपको बता दें मामला हरगांव थाना इलाके के गांव का है। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन करके घर बुलाया और उसके बाद हत्या जैसी घटना की वारदात को परिवार वालों के साथ मिलकर अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक यहां के निवासी युवक मुनीश का शादी के बाद भी गांव की एक युवती सुहाना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, मृतक की पत्नी का आरोप है कि प्रेमिका सुहाना ने उसे देर रात पहले फोन करके घर बुलाया और फिर परिवार वालों के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को घर से तकरीबन 100 मीटर दूर सड़क पर फेंक कर फरार हो गए।

फोन करके परिजनों को प्रेमिका ने दी जानकारी- प्रेमिका की इस खूनी साजिश का परिवार वालों को उस वक्त पता लगा जब प्रेमिका ने स्वयं ही फोन करके मृतक की पत्नी को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुईं। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर प्रेमिका और उसके परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और इस वारदात में तकरीबन 5 आरोपियों को नामजद किया गया है, प्रेमी की मौत के बाद उसकी पत्नी और दो बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया है। सीओ सदर राजकुमार साव का कहना हैं पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया हैं कोई भी आरोपी बख्शा नहीं जाएगा जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी और अपराधियों पर कठोर कार्यवाही की जायेगी।