8 वीं व 9 वीं मे पढ़ने वाली स्कूली छात्राओं के बीच ब्यायफ्रेंड को लेकर जमकर चले लात-घूसे

एक ब्वायफ्रेंड को लेकर हुआ दो लड़कियों में जबरजस्त विवाद, घायल छात्रा जिला चिकित्सालय ट्रामा सेंटर में भर्ती, इलाज जारी।
 
Hindi News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

सिंगरौली, 20 मार्च:- नवानगर थाना क्षेत्र के शासकीय विद्यालय में कक्षा आठवीं व नौवीं में पढ़ने वाली दो छात्राओं के बीच ब्वायफ्रेंड को लेकर शनिवार शाम विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों छात्राएं एक दूसरे का बाल खींचते हुये लात घूसे चलाने लगीं। इस घटना में एक छात्रा घायल हो भी हो गयी है। जिसे जिला चिकित्सालय ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मामला इतने में ही नहीं रूका चिकित्सालय में इलाज करा रही घायल छात्रा के पास दूसरी छात्रा चाकू लेकर फिर से विवाद करने पहुंच गई। किसी तरह मामला शांत हुआ। बताया जा रहा है कि इस टोली में कुछ लड़के भी शामिल थे। मारपीट करने वाली छात्रा के पास हाथ में चाकू भी था। जिसे देख अस्पताल में लोगों ने उन्हें बाहर भगा दिया।

बताया जा रहा है कि दोनों छात्राओं के बीच हुई इस हाथापाई की प्रमुख वजह एक लड़का है। यानी मामला ये था कि एक लड़की का बॉयफ्रेंड, जो उसी स्कूल में पढ़ता है। एक छात्रा का कहना है कि दूसरी छात्रा उसके बॉयफ्रेंड से बात करती थी। जिसकी जानकारी पहले ही छात्रा को लग गई थी। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि एक छात्रा घायल हो गई। घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया। इस पूरे मामले में स्कूल के प्राचार्य ओपी शर्मा ने बताया कि किसी के माध्यम से यह जानकारी मिली है। यदि ऐसा है तो दोनों छात्राओं के परिजनों को विद्यालय बुलाया जाएगा। इस मामले की जानकारी दी जाएगी। वहीं इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह ने कहा कि स्कूल परिसर में दो छात्राओं के बीच मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।