राज्यसभा सांसद संजय को कड़ी सुरक्षा में लाया गया सुल्तानपुर, आज होगी इस मामले में पेशी

तिहाड़ जेल से कड़ी सुरक्षा में लाए गए राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सद्भावना ट्रेन से लाने के बाद प्रशासन ने रेलवे के अधिकारी विश्राम गृह में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बैठा रखा है
 
Sultanpur sanjay singh news

रिपोर्ट----विष्णु कुमार(सांवददाता)

सुल्तानपुर। दिल्ली तिहाड़ जेल से कड़ी सुरक्षा में लाए गए राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सद्भावना ट्रेन से लाने के बाद प्रशासन ने रेलवे के अधिकारी विश्राम गृह में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बैठा रखा है।संजय सिंह 10 बजे एमपी-एमएलए कोर्ट में किये जायेंगे पेश।15 साल पुराने डेरा डालो घेरा डालो कार्यक्रम में 98 लोगो समेत संजय सिंह बनाये गए थे अभियुक्त।आज कोर्ट में अपना बयान दर्ज करायेंगे सांसद संजय सिंह।


23 अक्तूबर 2008 को तत्कालीन बसपा सरकार के खिलाफ शहर के तिकोनिया पार्क में सपा ने घेरा डालो-डेरा डालो कार्यक्रम आयोजित किया था। आरोप है कि सपाइयों ने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क जमकर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने सपा के पूर्व विधायक अनूप संडा, मौजूदा समय में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह, गौरीगंज के सपा विधायक राकेश सिंह, सपा जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव समेत कई सपाइयों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इसी मामले में एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट के मजिस्ट्रेट योगेश कुमार यादव ने बयान दर्ज करने के लिए पिछले दिनों सांसद संजय सिंह को जेल से तलब किया था। वे इस समय दिल्ली में हुए शराब घोटाले में तिहाड़ सेंट्रल जेल दो में निरुद्ध हैं। बचाव पक्ष के अधिवक्ता रुद्र प्रताप मदन सिंह ने बताया कि बुधवार को सुबह सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन से पुलिस सांसद संजय सिंह को लाकर सुल्तानपुर पहुंच गई है और उन्होंने स्टेशन के विश्राम कक्ष में रखा गया है जहां से करीब 10 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा। और उनका बयान दर्ज किया जाएगा।