घर के बीच आंगन में अर्धनग्न अवस्था मे मिला छात्रा का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

छोटी बहन पहुंची तो आंगन में बड़ी बहन का अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ शव देख चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास रहने वालों का मजमा लग गया। इसी दौरान सूचना पर कोतवाली इंस्पेक्टर राजेश पाठक व चौकी प्रभारी रोहित पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव, 11 नवंबर:- यूपी के जनपद उन्नाव में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीएससी की छात्रा का घर के आंगन में अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जाहिर की जा रही है कि दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या की गई है। एसपी ने मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि हत्या है पर दुष्कर्म की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी। ललऊखेड़ा चौकी क्षेत्र के एक गांव की लड़की गुरुवार को घर में अकेली थी। शाम को उसकी छोटी बहन पहुंची तो आंगन में बड़ी बहन का अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ शव देख चीखने चिल्लाने लगी।

आवाज सुनकर आसपास रहने वालों का मजमा लग गया। इसी दौरान सूचना पर कोतवाली इंस्पेक्टर राजेश पाठक व चौकी प्रभारी रोहित पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की। उधर, घटना की जानकारी पर एसपी दिनेश त्रिपाठी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने फील्ड यूनिट टीम को बुलवाया। डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। बताया जा रहा है कि पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक और मां आशा बहू है। पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल हत्यारे कौन हैं, घटना को किसने अंजाम दिया, अभी सुराग नहीं लग सका है।