गंगा आरती देखकर वापस घर लौट रही किशोरी के साथ 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

बाइक से 4 लोग पहुंचे इनमें से कुछ लोगो को वह पहचानती थी। चारों उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे, विरोध करने पर उन्होंने किशोरी पर बाइक चढ़ा दी, जिससे वह गिर गई। मौका देखकर चारो ने किशोरी को धमकाते हुए प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में ले गए जहां सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया।
 
Gangrape

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

वाराणसी, 27 मई:- वाराणसी में गंगा आरती देख लौट रही किशोरी के साथ चार युवकों ने दिया दरिंदगी की घटना को अंजाम, और इसका वीडियो भी बना लिया चारों ने किशोरी को जब वह गंगा आरती देखकर लौट रही थी उस समय जबरन अपने साथ ले गए और उसके साथ दरिंदगी की। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से तीन वाराणसी के ही हैं और एक लड़का लखनऊ का है।

पूरा मामला- यह पूरा मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र का है, जहां पर 19 मई को गंगा आरती देखकर किशोरी दशाश्वमेध घाट से वापस लौट रही थी, देर शाम वह टेंपो से बाबतपुर पहुंची और वहां से उतरकर अपने गांव के लिए दूसरे वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी बाइक से 4 लोग पहुंचे इनमें से कुछ लोगो को वह पहचानती थी। चारों उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे, विरोध करने पर उन्होंने किशोरी पर बाइक चढ़ा दी, जिससे वह गिर गई। मौका देखकर चारो ने किशोरी को धमकाते हुए प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में ले गए जहां सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया।

लोक लाज के भय से चुप थी किशोरी- घटना के बाद लोक लाज के भय से किशोरी चुप थी और उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को भी नही दी। जब परिजनों को वायरल वीडियो की जानकारी मिली तो परिजनों थाने पहुंचकर इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की गैंगरेप की घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से पूरा रघुनाथपुर निवासी सूरज गौड़, गोलू गौड़, सुनील पटेल और एक अन्य निवासी है।