पीएम मोदी ने वाराणसी की चंदा देवी को दिया चुनाव लड़ने का ऑफर, जाने कौन है यह भाग्यशाली महिला

विकास योजनाओं की लाभार्थी चंदा देवी अन्य महिलाओं की तरह सरकारी योजनाओं पर अपने विचार साझा कर रही थी तभी प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया।
 
Chanda devi news with pm modi varansi

विकास योजनाओं की लाभार्थी चंदा देवी अन्य महिलाओं की तरह सरकारी योजनाओं पर अपने विचार साझा कर रही थी तभी प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया।

वाराणसी। विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान पीएम मोदी लाभार्थी महिलाओं से संवाद कर रहे थे तभी मेरी कहानी मेरी जुबानी कार्यक्रम के दौरान एक महिला का  आत्मविश्वास और उसके द्वारा दिए गए सरकारी योजनाओं पर विचार से प्रधानमंत्री मोदी बेहद ही प्रभावित नजर आए। और उसे प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव लड़ने का ऑफर तक दे दिया,आखिर कौन है महिला।

बता देंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में थे इस दौरान उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया पीएम मोदी ने यहां मेरी कहानी मेरी जुबानी विषय पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए बाकी लोगों के साथ दर्शक दीर्घा में बैठ गए। यहां कार्यक्रम में प्रतिभाग करने आई विकास योजनाओं के लाभार्थी महिलाओ ने पीएम मोदी को अपनी अपनी कहानी सुनाई। कार्यक्रम के बीच एक महिला के भाषण ने पीएम मोदी समेत सभी लोगों का ध्यान आकर्षित किया।


दरअसल विकास योजनाओं की लाभार्थी एक महिला जिसका नाम चंदा देवी बताया जा रहा है वह अन्य लाभार्थी महिलाओं की तरह सरकारी योजनाओं पर अपने विचार प्रधानमंत्री के सामने रखी।  प्रधानमंत्री मोदी ने चंदा देवी के भाषण को लेकर काफी गंभीर दिखाई दिए और चुपचाप उसे सुनते नजर आए इस दौरान जब उसका भाषण खत्म होने वाला था तभी पीएम मोदी ने इस चंदा देवी से पूछा कि...... क्या भविष्य में चुनाव लड़ना चाहती हैं। ... और आपने पढ़ाई कहां तक की है।   मौजूद लोग वहां नरेंद्र मोदी के सवाल पर हंसने लगे हालांकि महिला ने भविष्य में कभी भी चुनाव न लड़ने की बात कही और कहा कि...  हम आपसे प्रेरित हैं और आपके प्रयासों से कदम मिलाकर चलने का प्रयास कर रहे हैं यही हमारा सौभाग्य है हम आपके सामने अपने विचार व्यक्त कर पाए इससे बड़ा गर्व की बात हमारे लिए कोई नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी इस चंदा देवी नाम की इस महिला से बेहद प्रभावित हुए  और उन्होंने चंदा देवी से पूछा कि आपके बच्चे पढ़ते हैं ?.. चंद्रा देवी ने सवाल के जवाब में बताएं कि उसकी बेटी सातवीं और बेटा तीसरी क्लास में पढ़ता है।  फिर प्रधानमंत्री ने पूछा कि आप बच्चों को आगे भी पढ़ाएंगे इस पर महिला ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति पर निर्भर करता है अगर सब कुछ ठीक रहा तो बच्चों के कॉलेज में आगे की पढ़ाई भी करावेगी  . प्रधानमंत्री ने पूछा कि आपके बच्चे पढ़ाई में कैसे हैं तो उन्होंने कहा कि दोनों पढ़ाई में अच्छे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी और चंदा के बीच की वार्तालाप और दिए गए चुनावी ऑफर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद पूरा देश इस चंदा देवी को जानने का प्रयास कर रहा है क्या खेल वह भाग्यशाली महिला कौन है जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं चुनाव लड़ने का ऑफर दे रहे हैं।

https://globalbharatnews.com/uttar-pradesh/bagpat/spent-2-years-in-jail-in-murder-case-gangster-act-also/cid13049874.htm