अवैध संबंध बिगड़े तो 17 साल के नाबालिग युवक ने महिला की कर दी हत्या, तीसरी आँख से नही बच सका आरोपी।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, 19 नवंबर:- खबर राजधानी दिल्‍ली से है जहाँ मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली के डाबरी इलाके में पहले 17 साल के नाबालिग ने महिला का क़त्ल लिया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में आग भी लगा दी, पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या लोहे की रॉड से सिर पर कई वार करके की गई थी। हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को मारुति वैन में डालकर डाबरी इलाके में डंप कर दिया था।

क्या था पूरा मामला:- पुलिस ने बताया कि दिल्ली के डाबरी इलाके में 15 नवम्बर को एक महिला की अज्ञात लाश बरामद हुई थी, पुलिस को इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं मिली थी। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला देखते हुए अपनी जांच आगे बढ़ाई, इस दौरान पुलिस ने घटनास्‍थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इस दौरान पुलिस को महिला की पहचान हो गई, अब इस हत्या के आरोप में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक इस शख्स ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है।

नही बच सका तीसरी आंख से:- पुलिस जांच कर रही रही थी तो एक सीसीटीवी में नाबालिग वैन से लाश को ठिकाने लगाते वक्त कैद हो गया। वहीं टेक्निकल सर्विलांस के जरिए भी बता चला की नाबालिग की लोकेशन भी जहां लाश बरामद हुई थी उस जगह पर थी, पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया की मृतक महिला शादीशुदा थी, और इसके साथ उसके अवैध संबंध थे। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है और हत्या में इस्तेमाल आयरन रॉड और मारुति वैन बरामद कर ली है।

मृतक महिला के साथ थे नाबालिग के अवैध संबंध:- पिछले कुछ दिनों से दोनों में झगड़े बढ़ गए थे, इसके बाद नाबालिग ने 15 नवंबर को महिला को अपने घर बुलाया जहां एक बार फिर दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद नाबालिग ने आयरन रॉड से सर पर हमला करके महिला की हत्या कर दी। वहीं उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी, इसके बाद लाश को कार से ठिकाने लगाया।।