आवारा जानवरों से परेशान किसानों ने सैकड़ों जानवरो को पंचायत भवन में किया बंद

दो दिन पूर्व दर्जनों की संख्या में किसानों ने बाबागंज ब्लाक पहुंच कर बीडीओ से आवारा जानवरों से निजात दिलाने की थी मांग 

 
animals

प्रतापगढ़ l बाबागंज ब्लाक की ग्राम पंचायत गुजवर के सैकड़ों किसान बुधवार को ब्लाक दिवस में पहुंचे और बीडीओ बाबागंज को आवारा जानवरों द्वारा फसलों को चौपट करने की शिकायत करते हुए जानवरों को ब्लाक की गौशालाओं में भेजवाने की मांग की । बीडीओ अरुण कुमार ने शिकायती पत्र पर एडीओ पंचायत को आदेश करते हुए आवारा जानवरों को गौशाला भेजवाने के लिए आदेश देते हुए किसानों से कहा कि आप लोग क्षेत्र के आवारा जानवरों को एक जगह एकत्र करके ग्राम विकास अधिकारी को सूचना दें तो गाड़ी की ब्यवस्था करके भेजा जाएगा ।

यह भी पढ़ें ----अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान हमले की बड़ी साजिश नाकाम।

शनिवार को दोपहर में गुजवर, कोहरता, सुबेदार का पुरवा के किसानों ने मिलकर सैकड़ों जानवरो को एकत्र कर पंचायत भवन में बंद किया और ब्लाक के अधिकारियों को सूचना देने के लिए फोन करना शुरू किया लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों का फोन रिसीव नहीं हुआ ।इस संबंध मे ग्राम विकास अधिकारी संजय जायसवाल ने बताया कि गाड़ी की ब्यवस्था के लिए नगर पंचायत हीरागंज ईओ से बात हुई है सोमवार को गाड़ी उपलब्ध कराने के लिए कहा है ।

यह भी पढ़ें ----श्रीराम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा संपर्क अभियान समिति के संयोजकत्व में नगर की कई बस्तियों में प्रभात फेरी निकाली गई।