प्रतापगढ़-इश्कबाज सिपाही को ग्रामीणो ने पीटा,खाकी को किया शर्मशार

नगर कोतवाली के कटरा मेदनीगंज चौकी में तैनात  सिपाही को ग्रामीणो ने घसीट घसीट कर पीटा
 
Pratapgarh Ishqbaaz sipahi ki pitayi news

रिपोर्ट------गौरव तिवारी(संवाददाता)

प्रतापगढ। प्रतापगढ़ जिले में एक बार फिर से खाकी को  शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। नगर कोतवाली के कर रहा मेदनी गंज चौकी पर तैनात एक सिपाही को ग्रामीणों ने पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया । घटना के बाद पुलिस के आला अफसर मामले में पर्दा डाल रहे हैं और कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़े ....  पांच बच्चो की मां प्रेमी संग फरार, वापस आने पर ग्रामीणों ने लकड़ी के खंभे से बांध कर प्रेमी जोड़े को किया प्रताड़ित

स्थानीय लोगों ने बताया कि कटरा मेडिकल चौकी में तैनात एक सिपाही द्वारा लगातार इलाके की एक युवती के साथ अश्लीलता करने का मामला प्रकाश में आया था जिसके बाद ग्रामीण इस सिपाही की निगरानी कर रहे थे और जैसे ही मौका मिला ग्रामीणों ने इसके बाद सिपाही को धर दबोचा और जमकर इसकी पिटाई कर दी सिपाही भगत रहा लेकिन ग्रामीणों ने एक न सुनी और उसे दौड़ा दौड़ाकर पीटा।

यह भी पढ़े ....माफिया रमेश सिंह पर योगी सरकार का एक्शन, करोड़ो की संपत्ति होगी कुर्क

घटना सोमवार शाम की बताई जा रही जहां यूवती से नैन मटक्का करने करने के लिए इश्कबाज  सिपाही पहुंचा था। सिपाही की करतूत देख इलाके के लोग एकत्रित हो  गए और जैसे ही वह यूपी से मुलाकात कर निकाल तभी सिपाही की घेराबंदी कर उसकी पिटाई शुरू कर दिए। इस दौरान सिपाही ग्रामीणों से गलती भी मानता रहा लेकिन एकत्रित भेद ने उसे जमकर मारपीट दिया। इलाके के लोगों ने बताया कि इस सिपाही की वजह से खाकी शर्मशार हो रही है और इलाके के लोग कई बार इसको समझाएं भी लेकिन यह नहीं माना। मामले की शिकायत भी उच्च अधिकारियों से की गई थी लेकिन अधिकारियों ने भी कोई ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़े ....शौच के लिए गयी महिला से तमंचे के बल पर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

ग्रामीणों से गिरा सिपाही किसी तरीके से अपनी जान बचाकर भागा और चौकी पहुंचा जिसके बाद पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की जांच पड़ताल की है लेकिन मामला आसनाई का होने की वजह से पुलिस के आला अफसर भी मामले को दबाने में जुटे रहे।

यह भी पढ़े....सुल्तानपुर-गैंगस्टर फिरोज अहमद उर्फ जलीस की 7 करोड़ 50 लाख की संपत्ति प्रशासन ने किया कुर्क

मंगलवार को सिपाही की पिटाई की चर्चा जब जोरों पर हुई तो आखिरकार चौकी इंचार्ज ने अपनी चुकी तोड़ी और मामले से खुद को अनभिज्ञ बताते हुए कहा कि अगर इस तरीके का कोई मामला सामने आता है और तहरीर मिलती है तो उचित फोरम पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े....अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुरु का नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप, जेल में लगता है आज भी दरबार