प्रतापगढ़। टप्पेबाजो ने स्वर्ण व्यवसाई की दुकान से लाखो रुपये के गहने को किया पार, वारदात सीसीटीवी में कैद

कपड़ा व्यवसायी के बाद स्वर्ण व्यवसायी को शातिर बदमाशो ने बनाया अपना निशाना,दोनों दुकानों पर ग्राहक बनकर आये बदमाशो ने एक ही तरीके से वारदात को अंजाम

 
news

रिपोर्ट------अजीत तिवारी (सांवददाता)
ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़। बेख़ौफ़ बदमाशों ने रविवार के दिन अलग-अलग स्थानो पर दो बड़ी वारदात को अंजाम दिया दोनों मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं। पहली बार दांत मांधाता इलाके में कपड़ा व्यवसाय की दुकान से सामान खरीदने के बहाने पहुंचे बदमाशों ने ₹25000 छीन कर फरार हो गए जबकि दूसरी वारदात आसपुर दूसरा इलाके की है जहां स्वर्ण व्यवसाय की दुकान में पहुंचे बदमाशों ने अंगूठी खरीदने के बहाने दुकान से लाखों रुपए की टप्पेबाजी करके फरार हो गए दोनों मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं।

बता दे की आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के अमरगढ़ बाजार में उदय शाहपुर गांव निवासी फूलचंद गुप्ता सोने चांदी के आभूषणों के क्रय विक्रय की दुकान खोल रखी है । रविवार को दुकान पर अपने 16 वर्षीय भतीजे हर्ष को बैठाकर वह काम से चले गए थे। दोपहर करीब 1:30 बजे दो अज्ञात व्यक्ति जिसमे एक की उम्र लगभग 80 वर्ष तथा दूसरे की लगभग 35 वर्ष रही होगी मुंह पर मास्क लगाकर आए और सोने  आभूषण देखने लगे। इस दौरान 20 अंगूठी सोने की वजन लगभग 40 ग्राम व तीन पीस सोने की चेन वजन लगभग 30 ग्राम दोनों लोग चुपके से पार कर दिया। इस दौरान सोने की लॉकेट दिखाने की बात कही और काफी देर तक दुकान पर इधर-उधर करने के बाद दोनों उक्त सामान लेकर चंपत हो गए। जिसकी जानकारी जब वह दुकान पर लौट कर आया और सामानों की गिनती की तो हुई । सीसीटीवी में दोनों आरोपियों की तस्वीर कैद हुई है।

यह खबर  भी पढ़े---बाबा घुइसरनाथ धाम में रीवर फ्रंट को मिले दो करोड़ रुपए।

घटना की सूचना रविवार की शाम 6:00 बजे के आसपास पुलिस को दी गई ,मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और मामले में जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

वही मांधाता थाना क्षेत्र में कपड़ा दुकानदार के पास पहुंचे बदमाशों द्वारा बड़े ही साथ रहना अंदाज से अंडरवियर और बनियर खरीदने के बहाने ₹500 की नोट दिए और जब दुकानदार उन्हें फुटकर पैसे देने के लिए गल्ला खोला तभी उनसे ₹25000 छीनकर फरार हो गए। दोनों घटनाओं में एक ही तरीके से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है जिसे लेकर पुलिस इन बदमाशों की धर पकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिया है हालांकि आसपुर देवसरा इलाके की घटना सीसीटीवी में कैद है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह आरोपियों तक पहुंच जाएगी

यह खबर  भी पढ़े ---प्रतापगढ़-फांसी के फंदे से लटकता मिला यूवक का शव, वजह जानकर रह जायंगे हैरान