प्रतापगढ़- कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा से गैंगरेप का प्रयास अस्पताल में भर्ती 

 

रिपोर्ट---गौरव तिवारी (सांवददाता)

प्रतापगढ़। योगी सरकार भले ही महिला शशक्तिकरण का दावा करती हो और महिलाओ छात्राओं की सुरक्षा का दम्भ भर्ती हो लेकिन आज भी मनचलो और दरिंदो पर इसका कोई असर जिले में नहीं दिखाई देता है।  रानीगंज इलाके में कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा  के साथ गैंगरेप का प्रयास करने का  सनसनीखेज़ मामला प्रकश में आया है।जिसका विरोध करने पर लड़की को मारापीटा गया जिससे  उसे गंभीर चोट आयी हो और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़े. ..प्रतापगढ़। बसपा नेता की दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख का सामान जलकर राख

रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से बृहस्पतिवार की सुबह 8.30 बजे साइकिल लेकर कोचिंग पढ़ने जा रही इंटर की छात्रा को रास्ते में संडौरा गांव के पास सुनसान जगह पर मनचलों ने रोका। रोकने के बाद मनचलों ने छात्रा के साथ गैंगरेप का प्रयास किया। छात्रा ने उनकी हरकतों का विरोध किया तो आरोपितों ने उसे काफी मारा पीटा। जिससे छात्रा गंभीर रूप से अंदरूनी चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस छात्रा को लेकर रानीगंज सीएचसी पहुंची। जहां प्राथमिक इलाज के बाद छात्रा को जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े. ...प्रतापगढ़- आलू लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, टायर फटने से चालक समेत दो घायल,बाल बाल बचे स्कूली छात्र

घटना के छानबीन करने सीओ विनय प्रभाकर साहनी और एसओ आदित्य कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। एसओ आदित्य कुमार सिंह गैंगरेप से इंकार करते हुए छेड़खानी और विरोध में मारपीट से छात्रा के घायल होने की बात कह रहे है।पीड़िता के चचेरे भाई की तहरीर पर अज्ञात लड़के के खिलाफ छेड़खानी और बत्तमिजी मारपीट और धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े. .... प्रतापगढ़-ऑनर किलिंग का प्रयास, शिकायत के बाद पुलिस ने लिया माँ-बाप को हिरासत में शुरू किया पड़ताल