प्रतापगढ़-ऑनर किलिंग का प्रयास, शिकायत के बाद पुलिस ने लिया माँ-बाप को हिरासत में शुरू किया पड़ताल


पट्टी इलाके में भाई ने बहन के गले में दुपट्टा कसकर मारने का किया प्रयास,लिखित शिकायत पर जांच शुरू

 
Pratapgarh honour killing

रिपोर्ट---अजीत तिवारी (सांवददाता)

प्रतापगढ़। पट्टी इलाके में ऑनर किलिंग के प्रयास का एक सनसनी क्षेत्र मामला सामने आया है जहां बहन ने अपने भाई के ऊपर गला दबाकर मारने का प्रयास करने का गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत किया है। सूचना मिलने के बाद पट्टी पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के माँ-बाप को उठाकर कोतवाली लाई जहां उनसे पूछताछ की जा रही है वही मौका पाकर आरोपी भाई फरार हो गया फिलहाल घटना से इलाके में तरह तरह की चर्चा है।

यह भी पढ़े. .... प्रतापगढ़। बसपा नेता की दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख का सामान जलकर राख

मिली जानकारी के अनुसार पट्टी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली  एक युवती  ने पट्टी कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 28 दिसंबर की सुबह घर के अंदर अकेला पाकर उसका भाई गले में दुपट्टा कसकर जान से मारने का प्रयास किया। हल्ला गुहार पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो भाई  मौके से फरार हो गया। घटना की लिखित तहरीर पट्टी कोतवाली पुलिस को दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के मां बाप को कोतवाली उठा लाई। घटना से आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़े. .... प्रतापगढ़- आलू लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, टायर फटने से चालक समेत दो घायल,बाल बाल बचे स्कूली छात्र

इस बाबवत पट्टी कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि घरेलु विवाद के चलते इस तरह की घटना  आयी है जिसमे युवती के  द्वारा तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े. .... हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गए सिपाही की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कम्प