प्रेमी के 6 दोस्तो ने लड़की के साथ पहले पिया शराब,उसके बाद किया घिनौनी हरकत और इस बात पर उतारा मौत के घाट

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा,6 हत्यारोपी गिरफ्तार,जानिए कैसे रची रही साज़िश

 
chitrkoot news

रिपोर्ट-रणदीप पाण्डेय (संवाददाता)

यूपी के चित्रकूट में हुई ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा  ने सनसनीखेज खुलासा किया है । हत्या में शामिल 6 आरपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।आपको बता दे की पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अरुण कुमार सिंह के कुशल निर्देशन में अपराध की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी एवं क्षेत्राधिकारी मऊ जयकरन सिंह के पर्यवेक्षण में स्वाट एवं थाना बरगढ़ पुलिस टीम द्वारा थाना बरगढ़ के कोलमजरा गांव में बीते दिनों पूर्व को हुई अज्ञात महिला की हत्या की घटना का खुलाशा करते हुये घटना में सम्मिलित 06 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया ।

यह भी  पढ़ें----प्रतापगढ़-पूर्व विधायक धीरज ओझा के आवास पर आयोजित समरसता भोज में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री,राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिया यह बयान


     चित्रकूट जनपद के ग्राम कोलमजरा थाना बरगढ़ में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ जिस सम्बन्ध में ग्राम चौकीदार कोलमजरा जोखई पुत्र स्व0 रामसुन्दर की लिखित तहरीर पर थाना बरगढ़ में मुक़दमा अज्ञात पंजीकृत किया गया । पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र, पुलिस अधीक्षक चित्रकूट, अपर पुलिस अधीक्षक चित्रकूट द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतका की पहचान कर घटना के अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी मऊ व प्रभारी निरीक्षक बरगढ़ को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये तथा  बरगढ़ पुलिस व स्वाट/सर्विलांस की संयुक्त टीम का गठन किया गया । काफी प्रयास के बाद मृतका की पहचान निशा वर्मा पुत्री रमेश वर्मा निवासी आदर्श कालोनी थाना बरगढ़ जनपद चित्रकूट के रुप में हुयी ।

यह भी  पढ़ें----श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा गृह संपर्क अभियान पहुंचा अष्टभुजा नगर।


    विवेचना, पतारशी-सुरागरशी व इलेक्ट्रानिक माध्यम से प्राप्त साक्ष्य के क्रम में  थाना बरगढ़  पुलिस व एसओजी टीम द्वारा मृतका के  मोबाइल नम्बर पर अंतिम समय में हुयी बातचीत के क्रम में विवेचना से प्रकाश में आये अभियुक्त प्रिंस तिवारी पुत्र अंबिका प्रसाद तिवारी निवासी हटवा थाना मऊ जनपद चित्रकूट को मऊ खण्डेहा रोड से तथा अन्य 05 अभियुक्त रामअभिलाष उर्फ गुड्डू तिवारी, दिलीप पाण्डेय, देवेन्द्र सिंह, चारु, पंकज यादव को मुर्का बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया गया । जामातलाशी में गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगण के पास से 05 अदद मोबाइल फोन व 4090/- रुपये बरामद हुये ।   
       पूंछतांछ में प्रिंस तिवारी उपरोक्त ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मेरे मौसी का लड़का दिलीप,मेरे भाई रामविलाश उर्फ गुड्डू के मोबाइल पर फोन कर बोला की हम लोग इन्जोय करना चाहते हैं क्या कोई व्यवस्था है, तो गुड्डू बोला कि हां मेरी मिलने वाली बरगढ़ में हैं व्यवस्था हो जायेगी । उक्त के क्रम में ही मेरी मौसी का लड़का दिलीप किराये की गाड़ी बुक कराकर अपने साथ पंकज,चारु,देवेन्द्र उर्फ स्टे को साथ लेकर लालता रोड आया जहां पर बैठकर हम सभी 06 लोगों ने शराब पिया, उसके बाद कस्बा बरगढ़ के अशोक चौराहे पर आये जहां से निशा वर्मा को साथ लेकर कोलमजरा में बने बाउंड्री बॉल के पास गये और हम सभी ने निशा के साथ शराब पिया । इसी बीच निशा वर्मा का मोबाइल कहीं गुम हो गया और वह मोबाइल को लेकर गुड्डू से लड़ने झगड़ने लगी तो हम 05 लोग वहां से  गाड़ी में बैठकर चले गये और गुड्डू व निशा वही रह गये। हम लोग जब बरगढ़ मोड़ पर पहुंचे ही थे कि गुड्डू ने मेरे मोबाइल पर फोन कर बताया कि मैंने निशा की पत्थर मारकर हत्या कर दी है।

यह भी  पढ़ें----मीडिया को माइक से 2 घंटे तक माँ-बहन की गाली: कौन हैं प्रतीक सिन्हा, क्यों हिंदुस्तान अखबार पर निकाल रहे भड़ास, प्रशासन से माँगी अनुमति