प्रतापगढ़- राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल ने किया संगठन का विस्तार ,देखे पूरी लिस्ट

पार्टी कार्यालय प्रताप सदन में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ,प्रवीण चतुर्वेदी समेत निर्वाचित पदाधिकारियों का  माला पहनाकर किया स्वागत 

 
raja bhaiya

रिपोर्ट--गौरव तिवारी( जिला संवाददाता)

प्रतापगढ़। राजा भैया की पार्टी जनसत्ता लोकतांत्रिक ने 2024 के चुनाव के पूर्व अपनी पार्टी का विस्तार करते हुए नई कमेटी की घोषणा की है जिसमें कई पुराने चेहरों पर विस्वास जताते हुए उन्हें फिर से मौका दिया गया है जबकि  कमेटी में कई नए चेहरों को भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़े........  प्रतापगढ़। बसपा नेता की दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख का सामान जलकर राख

जनसत्ता दल के जिला अध्यक्ष राम अचल वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रवीण चतुर्वेदी को छात्र प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष, भानु प्रताप सिंह को किसान प्रकोष्ठ , प्रशांत गुप्ता को व्यापार प्रकोष्ठ, दिनेश तिवारी को युवा प्रकोष्ठ ,ज्योति प्रकाश श्रीवास्तव को अधिवक्ता प्रकोष्ठ ,वंदना उपाध्याय को महिला प्रकोष्ठ, विवेक सिंह शिक्षक प्रकोष्ठ, कृष्ण कुमार पांडे  को सैनिक प्रकोष्ठ, संतोष साहू को पिछड़ा प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष  विनय सिंह को नगर कार्यकारिणी का अध्यक्ष बनाया गया है।

यह भी पढ़े........  प्रतापगढ-गौ मांस के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
लोकतांत्रिक पार्टी कार्यालय प्रताप सदन में युवा प्रकोष्ठ के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर भव्य स्वागत किया एवं एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया।बता दें कि अभी कल ही दिनेश तिवारी को जनसत्ता दल लोकतांत्रिक (युवा) का दुबारा जिलाध्यक्ष बनाया गया था।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया, प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज एवं विधान परिषद सदस्य गोपाल जी सहित पूरी पार्टी के प्रति दुबारा विश्वास जताने के लिए धन्यवाद एवं आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी का नए सिरे से गठन किया जाएगा।
बूथ स्तर,ब्लॉक स्तर और जिला स्तर पर नए कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को पार्टी से जोड़ा जाएगा एवं उनकी क्षमता के अनुरूप उन्हें पदभार दिया जाएगा तथा निष्क्रिय पदार्थ पदाधिकारी को पार्टी के प्रमुख पदों पर दुबारा नियुक्त नहीं किया जाएगा ना ही उन्हें पार्टी में प्रमुख स्थान दिया जाएगा। एक सप्ताह के भीतर ही पार्टी की नई गठन की प्रक्रिया शुरू करेंगे। पार्टी के सक्रिय सदस्य को ही पदाधिकारी बनाया जाएगा।इस दौरान मुख्य रूप से मानसिंह, यश शुक्ला, वीरेंद्र प्रताप वीरू, सौरभ सिंह, उदित नारायण उपाध्याय, मनजीत पटेल, अनकेश पटेल, अजीत शर्मा,प्रिंस सिंह, रोहित मिश्रा, देवांग सिंह एवं शशांक सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़े........  प्रतापगढ़- आलू लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, टायर फटने से चालक समेत दो घायल,बाल बाल बचे स्कूली छात्र