प्रतापगढ़-शातिर चोर को दी गई तालिबानी सज़ा, पेड़ में बांधकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा, केस दर्ज

महेशगंज थाना क्षेत्र के टेंडा कन्हैया दुल्लापुर गांव के दिलीप सोनकर की मैजिक डाला का चक्का खोल रहे चोर को आहट पाकर ग्रामीणों ने पकड़ने के बाद उसे  पेंड में बांधकर पीटा
 
pratapgarh news

प्रतापगढ़। मौसम में परिवर्तन होने के बाद जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है वैसे-वैसे चोरी की घटनाएं भी इलाके में बढ़ती जा रही है। ऐसा एक मामला महेश इलाके  में देखने को मिला जहां आधी रात को घर के बाहर खड़ी मैजिक डाला का पहिया खोलते वक्त आहट पाकर जगे घरवालों में  चोर को पकड़ने के बाद उसे तालिबानी सज़ा देते हुए पिटाई के बाद रात भर पेंड बांध कर रखा और सुबह पुलिस को सौंप दिया। 

यह भी पढ़े ...... प्रतापगढ़- आलू लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, टायर फटने से चालक समेत दो घायल,बाल बाल बचे स्कूली छात्र

महेशगंज थाना क्षेत्र के टेंडा कन्हैया दुल्लापुर गांव निवासी दिलीप कुमार सोनकर पुत्र अर्जुन कुमार सोनकर के घर पर के बाहर मैजिक डाला खड़ी थी  बताया जा रहा है की बुधवार की रात 12 बजे चोर मैजिक का चक्का खोल रहें थे खट खट की आहट होने पर घर में सो रहे दिलीप कुमार ने बाहर निकल कर देखा तो दो चोर  चक्का लेकर भागने लगे युवक ने शोर मचाया तो अन्य लोग जाग गए , ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया युवक ने अपना नाम पता बताया तो ग्रामीणों ने  महेशगंज पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़े ...... प्रतापगढ़- राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल ने किया संगठन का विस्तार ,देखे पूरी लिस्ट

पुलिस ने विनोद सोनकर की तहरीर पर आरोपी के  खिलाफ  धारा 379 के तहत केस दर्ज कर लिया और आरोपी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज किया गया है और पकड़े गए चोर को कई जगह चोटे आई हैं  उपचार हेतु जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया है और विधिक करवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े ...... प्रतापगढ़-ऑनर किलिंग का प्रयास, शिकायत के बाद पुलिस ने लिया माँ-बाप को हिरासत में शुरू किया पड़ताल