प्रतपगढ़ -काँपाहारी गाँव के लाइनमैन की मौत मामले में 6 दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

पीड़ित परिवार में आक्रोश ,आरोपी करुणेश शर्मा को गिरफ्तार करने से कतरा रही कधंई पुलिस। जानिये क्या है  वजह 
 
pratapgarh news

रिपोर्ट- अजीत तिवारी(संवाददाता )

प्रतपगढ़। कंधई के सोनाही उपकेंद्र में तैनात बीते गुरुवार को संविदा लाइन मैन धर्मेंद्र प्रजापति की ग्यारह हजार की लाइन ठीक करने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई थी। दूसरे दिन मृतक के पिता रामदीन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी से कधंई पुलिस कतरा रही है। गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर इतिश्री कर ली धर्मेंद्र प्रजापति के पिता रामदीन ने बताया की न ही कोई आर्थिक सहायता ही मिलने की उम्मीद है ना ही आरोपी की गिरफ्तारी ही हुई है।

यह भी पढ़े......पूर्व सांसद जयाप्रदा केस में आज कोर्ट से आएगा फैसला, MP-MLA कोर्ट ने बीते 11 दिसंबर को रिकॉल एप्लिकेशन किया था खारिज

लाइन मैन धर्मेंद्र प्रजापति शटडाउन लेकर खंभे पर चढ़ा और अचानक आपूर्ति बहाल हो गई लापरवाही का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। लेकिन विभाग  लापरवाही बरतने वाले लोगों  लगातार बचाव कर  रहा है। फर्जी तरीके रखें अनुभवहीन कर्मी खुद तो खंभे पर नहीं चढ़ते हैं जो पुराने यदा-कदा लाइन मैन है उन्हीं से कार्य लिया जाता है।

यह भी पढ़े....पांच बच्चो की मां प्रेमी संग फरार, वापस आने पर ग्रामीणों ने लकड़ी के खंभे से बांध कर प्रेमी जोड़े को किया प्रताड़ित 

आरोपी करुणेश शर्मा को बचाने में आखिर क्यों लगी है कधंई पुलिस या फिर कोई जोर दबाव तो नहीं है। या सत्ता पक्ष के दबाव में पुलिस कार्यवाही करने से परहेज़ कर रही है। एक मां का बेटा चला गया, एक महिला के मांग का सिंदूर मिट गया,बहन का भाई दुनिया से दूर हो गया इसके बावजूद भी लोगों की संवेदना मर गई।की मदद करने के बजाय आरोपी को बचाने में तथाकथित पत्रकार स्थानीय नेता स्वांग रचाने वाले समाजसेवी सबसे आगे खड़े रहे।इस संबंध में थानाध्यक्ष कंधई प्रदीप कुमार से बात करने का प्रयास किया गया तो मोबाइल नंबर नाट रिजिबल बता रहा था।

यह भी पढ़े..प्रतापगढ़-इश्कबाज सिपाही को ग्रामीणो ने पीटा,खाकी को किया शर्मशार