प्रतापगढ़-गांजा,तमंचे और दारू संग पुलिस ने किया हैप्पी न्यू ईयर

ग्लोबल भारत परिवार की तरफ से नव वर्ष 2024 की ढेरों शुभकामनाएं
 
police

रिपोर्ट---- गौरव तिवारी (संवाददाता)

प्रतापगढ़। नए वर्ष 2024 की शुरुआत जहां एक तरफ देशवासियों ने भगवान के द्वारा पहुंचकर मंदिर पर माथा टेका और उनका आशीर्वाद लेने से किया तो वहीं दूसरी तरफ पुरानी परंपरा के अनुसार पुलिस ने नए साल की पहली एफआईआर  गुड वर्क जिसमे गांजा, तमंचा, दारू बरामदगी की दर्ज की गई। गुड वर्क ना मिलने वाले थानो में पहले दिन जनरल डायरी खाली रही

यह भी देखे ----- प्रतापगढ़-बंधन बैंक के कर्मचारी से लूट करने वाले तीन गिरफ्तार

कुंडा पुलिस ने बंधन बैंक कर्मी से लूट के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर मोबाइल टैबलेट 30500 के साथ ही तमंचा भी बरामद किया इस बाबत 2024 की पहली एफआईआर दर्ज की गई। आरोपित इलाके के ही महाजन का पुरवा गांव के रहने वाले अमन यादव,मांगू लाल का पुरवा के निखिल यादव और जगापुर चौसा के अमित कुमार यादव बताएं गए।

यह भी देखे -----अधिवक्ता ईमानदारी से न्याय दिलाने की सुनिश्चित करें प्रतिबद्धता-राजा भइया

वही लीलापुर पुलिस ने रतियापुर के श्री राम सरोज को 20 लीटर  दारू , सांगीपुर पुलिस ने कोडरी सरुआ के श्रीपाल वर्मा और मांधाता पुलिस ने मऊ आइमा  राजापुर के इंद्र राम को 10-10 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा और नए साल की पहली एफआईआर दर्ज की।

 यह भी देखे -----विपक्ष के उप नेता प्रमोद तिवारी ने मीरा हॉस्पिटल लालगंज का भव्यता से किया शुभारंभ।

कंधई पुलिस ने इलाके के रामपुर कुर्मियान के शाहिद  से 315 बोर का तमंचा बरामद कर साल की पहली एफआईआर दर्ज की तो उदयपुर पुलिस ने भी आहर बिहर के सौरव सिंह को 315 बोर का तमंचा बरामद कर नए साल की पहली एफआईआर दर्ज किया। जबकि  अंतू पुलिस ने 2024 के पहले क्राइम नंबर पर 1 किलो 100 ग्राम गांजा की बारामती की दिखाकर पूर्व गांव निवासी रोहित गुप्ता को जेल भेज कर जीडी का श्री गणेश किया।